केले अचानक मोबाइल फ़ोन की तरह कॉल करने में सक्षम होते हैं!? केला फ़ोन की भूमिका आसन्न है?

पिछले सप्ताह, एक जापानी घर में एक आश्चर्यजनक घटना घटी। एक महिला जो सुबह की मेज पर एक केला उठा रही थी, उसने दावा किया कि वह केले से अपनी मित्र की आवाज़ सुन सकती है। उसे विश्वास नहीं हुआ, इसलिए उसने केला अपने कान पर रखा और बातचीत की कोशिश की। हैरान कुन है, वह वास्तव में अपनी मित्र से बातचीत कर सकी।

इस घटना के बाद, “केला फ़ोन” के साथ प्रयोग पूरे देश में शुरू हो गए। यह पुष्टि की गई है कि कुछ विशेष केले के प्रकार अस्थायिक रूप से फ़ोन की तरह काम कर सकते हैं। कारण अभी तक एक रहस्य है, लेकिन कुछ अनुसंधानकर्ता अनुमान लगा रहे हैं कि केले में मौजूद कुछ खनिज रेडियो तरंगों को पकड़ने की संपत्ति पा सकते हैं।

सोशल मीडिया पर, युवा ने “#केलाफ़ोनचैलेंज” शुरू किया है, एक केला के साथ कॉल की कोशिश की वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा, फ़ोन कंपनियों के बीच में यह सुना जा रहा है कि वे “केला प्लान” पेश करने पर विचार कर रहे हैं।

हालांकि, केला फ़ोन पर कॉल का समय सीमित है और एक बार उपयोग करने के बाद, यह सुना गया है कि दूसरे कॉल के लिए कई दिनों तक इंतजार करना पड़ता है। यह देखना बाकी है कि क्या यह केला फ़ोन की प्रवृत्ति अगली बड़ी चीज़ बनेगी।